युजवेंद्र चहल के बाहर होने पर उनकी पत्नी ने उठाए सवाल, आपकी सोच को हिला देगा यह खुलासा!

युजवेंद्र चहल के बाहर हो जाने पर धनश्री वर्मा की प्रतिक्रिया:

एशिया कप के लिए घोषित हुई 17 सदस्यीय भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों का नाम नहीं था, जिन्होंने बिना किसी कारणबद्धता के टीम से बाहर होना अनुभव किया था, और जो इस स्थिति के पूरे तरीके से हकदार थे। इसमें एक ऐसा नाम है जिन्होंने धनश्री वर्मा के पति युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक इमोजी के माध्यम से अपनी निराशा को व्यक्त किया था क्योंकि उन्हें टीम में स्थान नहीं मिला।

 

इसके अलावा, मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने एशिया कप के लिए एक टीम चुनी है जिसमें 3 स्पिन गेंदबाजों को जगह मिली है, जिसमें रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव के साथ-साथ अक्षर पटेल को भी शामिल किया गया है। अक्षर को टीम में शामिल किया गया क्योंकि उनकी बेहतर बल्लेबाजी का महत्वपूर्ण योगदान था।

इसके बाद, चहल की पत्नी, धनश्री वर्मा, ने अपने सोशल मीडिया खाते पर एक गुमनाम संदेश के साथ एक सवाल पूछा है कि क्या अत्यधिक विनम्रता और आंतरवर्ती होना किसी की प्रगति के लिए हानिकारक हो सकता है? या क्या हमें सभी को आगे बढ़ने के लिए बाहरवर्ती और साहसी बनना चाहिए?

वर्तमान समय में, युजवेंद्र चहल को केवल 2 वनडे मैचों का मौका मिला है, जिनमें उन्होंने केवल 3 विकेट प्राप्त किए। चहल ने टीम में चयन नहीं होने के बाद वे ट्विटर पर एक बादल के पीछे छिपे सूरज की इमोजी के साथ एक तीर के निशान को जोड़ते हुए अपनी प्रकाश को प्रस्तुत किया।

Leave a Comment