भारतीय कप्तान की धमाकेदार वापसी, बुमराह ने फिर से मचाई धूम! जानिए कैसे हासिल की जीत और क्यों उन्होंने कहा ‘मैंने कुछ मिस नहीं किया’

जसप्रीत बुमराह की प्रतिक्रिया: भारत और आयरलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत 2 रनों से जीत हासिल की। जसप्रीत बुमराह, जो भारत के कप्तान के रूप में कार्रवाई कर रहे थे, मैच की जीत के बाद बेहद खुश दिखे। उन्होंने इस जीत के बाद अपने वापसी के बारे में बात की और कहा कि उन्होंने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में कई सेशन किए हैं, जिसके कारण उन्हें ऐसा अहसास हो रहा है कि उन्होंने कुछ मिस किया नहीं।

भारतीय कप्तान ने कहा, “मुझे ऐसा लग रहा था कि मैंने इस मैच में अपने सेशनों का अच्छा उपयोग किया है। हमने टॉस जीतकर अच्छे प्रकार से इस्तेमाल किया और मौसम की मदद भी मिली। खेल के बाद, हमें हमेशा सुधारने की जरूरत होती है और हम सभी कॉन्फिडेंट हैं कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आईपीएल भी हमारी मदद करता है और हमें सपोर्ट करने की ऊंची भावना मिलती है।”
जसप्रीत बुमराह ने लगभग 11 महीने बाद अपनी वापसी की और उन्होंने तुरंत ही अंतर्राष्ट्रीय मैच में शानदार प्रदर्शन किया, जिसके कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच का सम्मान मिला। उन्होंने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट लिए।

Leave a Comment